Xiaomi Mi 7 Brief Description
Xiaomi Mi 7 Description
Xiaomi 2018 में अपने अगले  प्रोडक्ट Xiaomi Mi 7 को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। स्मार्टफोन में 16 MP +16 MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप f1.7 के अपर्चर के साथ आने की अफवाह है। यह फेस डिटेक्शन और हाई डायनेमिक रेंज (HDR) इमेजिंग को भी सपोर्ट करेगा। डिवाइस 6/8 जीबी रैम के साथ Qualcomm Snapdragon 845 द्वारा संचालित किया जाएगा। इसमें 32/64 जीबी की इंटरनल मेमोरी होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Mi 7 में एड्रेनो 540 जीपीयू होगा।
स्मार्टफोन में 18: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.01-इंच की बेजल-लेस डिस्प्ले होने की उम्मीद है जो सैमसंग द्वारा बनाई जाएगी। डिवाइस के अन्य अफवाह वाले विनिर्देशों में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और Mi 6 के समान एक सिरेमिक बैक शामिल है। कनेक्टिविटी विकल्प में यूएसबी टाइप-सी, ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई, वाईफाई हॉटस्पॉट और डुअल सिम (नैनो सिम) शामिल हैं। Xiaomi Mi 7 वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है क्योंकि Xiaomi हाल ही में वायरलेस पावर कंसोर्टियम (WPC) में शामिल हुआ है जिसका मतलब है कि यह फोन क्यूई स्टैंडर्ड वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। अफवाहों की मानें तो Xiaomi Mi 7 की कीमत 6 जीबी वैरिएंट की कीमत लगभग 2,999 युआन होगी जो कि लगभग 29,369 रुपये है।
Xiaomi Mi 7 जुलाई 2019 में लॉन्च होने की अफवाह है और उम्मीद है कि यह एंड्रॉइड 8 OS पर चलेगा। स्मार्टफ़ोन को तीन से अधिक रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया जाने की उम्मीद है, जैसे कि केरेमिक ब्लैक, ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और में 3 जी, 4 जी के संदर्भ में कनेक्टिविटी विकल्पों की मेजबानी के साथ प्राथमिक सुरक्षा सुविधा के रूप में निर्मित फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। , जीपीएस, वाईफ़ाई, एनएफसी ब्लूटूथ क्षमताओं। फोन 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।
जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है तो स्मार्टफोन को  Qualcomm Snapdragon 845 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है। 6 जीबी रैम और एड्रेनो 540 ग्राफिक्स प्रोसेसर, लैग के किसी भी लक्षण को दिखाए बिना फोन को यहां तक ​​कि सबसे स्मृति गहन अनुप्रयोगों को सुचारू रूप से चलाने में मदद करेगा। आंतरिक भंडारण गैर-विस्तार योग्य होने की उम्मीद है।फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ सभी संभावना में फोन एक शक्तिशाली 4480 mAh की बैटरी के साथ आएगा, जिसका समर्थन करने के लिए यह आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 5.65 इंच की स्क्रीन है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2160 का 427 पीपीआई है। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित किए जाने की उम्मीद है।